The Kerala Story BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 15वें दिन 200 करोड़ क्लब के करीब पहुंची फिल्म

The Kerala Story Box Office Day 15: ‘द केरला स्टोरी’ इस साल की चुनिंदा सुपरहिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन का समय बीत चुका है. हालांकि फिर भी थिएटर्स में फिल्म देखने वालों की संख्या में कमी नहीं आई है. वीक डेज में भी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ ही दिनों में फिल्म ने 150 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है. वहीं अब फिल्म तेजी से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए आगे बढ़ रही है.
अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी स्टारर इस फिल्म ने 14 दिनों में 171.72 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. वहीं फिल्म के 15वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इस तरह फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 177.72 करोड़ हो गया है. अब फिल्म थीरे-धीरे 200 करोड़ क्लब के करीब पहुंच रही है. देखना होगा इस वीकेंड पर फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.
द केरला स्टोरी फिल्म की कहानी 3 लड़कियों पर आधारित है, जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर उन्हें आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन करने के लिए जबरदस्ती मजबूर किया जाता है. फिल्म की इस कहानी को लेकर शुरुआत से ही विरोध हो रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए अल्पसंख्यक समुदाय को टारगेट किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *